Life360 Android App Family & Friend Locator & GPS Tracker :ऐप परिवार और मित्र लोकेटर और GPS ट्रैकर

 Life360 Android App Family & Friend Locator & GPS Tracker 

Life360 Android : ऐप Life360 का फैमिली लोकेटर सबसे महत्वपूर्ण लोगों से जुड़े रहना आसान बनाकर डिजिटल दुनिया में जीवन को आसान बनाता है।

Life360 Android App Friend Locator & GPS Tracker 

  • परिवार के सदस्यों के "सर्किल" कहे जाने वाले अपने स्वयं के निजी समूह बनाएं और उनके साथ फैमिली लोकेटर में निःशुल्क चैट करें।
  • एक निजी पारिवारिक मानचित्र पर परिवार के सदस्यों का रीयल-टाइम स्थान देखें जो केवल आपकी मंडली को दिखाई देता है।
  •  परिवार के सदस्यों के गंतव्य पर पहुंचने या छोड़ने पर रीयल-टाइम अलर्ट प्राप्त करें (विघटनकारी "आप कहां हैं?" ग्रंथों को हटा दें)
  •  चोरी या खोए हुए फोन का स्थान देखें
  •  समान ऐप्स पर मिलने वाली सुविधाओं और लाभों की अधिक विविध श्रेणी का आनंद लें
  •  Android फ़ोन और iPhone दोनों पर काम करता है 


Real-Time Location live Gps Tracker 

जुड़े रहें और अपने पूरे परिवार के साथ तालमेल बिठाएं और अपने पारिवारिक कार्यक्रमों और दैनिक जीवन को समन्वित करने के लिए आवश्यक कई पाठों को हटा दें। फैमिली लोकेटर आपको अलर्ट करता है जब आपके परिवार के सदस्यों ने किसी स्थान पर चेक इन किया है और आपके फोन में जीपीएस सेंसर के लिए धन्यवाद, फैमिली लोकेटर भी सलाह दे सकता है कि कोई देर से चल रहा है  

Finding Family & friend 

Life360 ऐप अत्याधुनिक GPS स्थान तकनीक का उपयोग परिवार के सदस्यों के वास्तविक समय के ठिकाने की रिपोर्ट करने के लिए करता है जिन्होंने आपके मंडली में शामिल होने और अपना स्थान साझा करने के लिए आपका निमंत्रण स्वीकार कर लिया है। बस अपने फ़ोन पर Life360 फ़ैमिली लोकेटर ऐप इंस्टॉल करें और अपने परिवार को आमंत्रित करें। एक बार पंजीकृत होने के बाद, प्रत्येक सदस्य नेविगेशनल मैप पर एक अद्वितीय आइकन के रूप में दिखाई देता है, ताकि आपको पता चल सके कि वे वास्तव में कहां हैं। कष्टप्रद "आप कहाँ हैं?" भेजने की आवश्यकता नहीं है। या "आपका ईटीए क्या है?" टेक्स्ट, Life360 फैमिली लोकेटर इस जानकारी को आपकी उंगलियों पर रखता है। और जीवन को बेहद आसान बनाने के लिए, जैसे ही आपका परिवार नियत स्थान पर पहुंचता है, हम आपको अलर्ट भेज देते हैं! 

Phone permission:- 

Life360 में ड्राइवर केयर सपोर्ट नाम की एक सुविधा है, जो एक बटन के एक पुश के साथ, आपको फोन पर एक लाइव प्रतिनिधि से जोड़ती है। हमारे लाइव प्रतिनिधि जानते हैं कि आप कौन हैं और आपको सड़क के किनारे की स्थितियों जैसे टो, जंप और लॉकआउट में सहायता करनी है। हम वाहन टक्कर के मामले में तत्काल आपातकालीन प्रतिक्रिया भी प्रदान करते हैं। फ़ोन अनुमतियाँ हमें आपके फ़ोन को लाइव प्रतिनिधि से कनेक्ट करने और यह प्रमाणित करने की अनुमति देती हैं कि आप ही उन्हें कॉल कर रहे हैं 

महत्वपूर्ण लिंक :- 

Download App  Gps  Tracker :-  Click Here





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
સરકારી ભરતી અને યોજના ની માહિતી મેળવવા માટે અમારા વોટ્સએપ ગ્રૂપ મા જોડાવો Join Now